मंत्री डॉ. बनवारी लाल की बावल को बड़ी सौगात, सड़क का शिलान्यास कर की 21 लाख की योजनाओं की घोषणा

Bawal News बावल। वार्ड नंबर- 6 में हरियाणा के जनस्वास्थ्य मंत्री डॉ. बनवारी लाल (Dr Banwari Lal) ने विभिन्न योजनाओं व वाल्मीकि मोहल्ला स्थित चौपाल का शिलान्यास किया। (Rewari News) बता दें वहां उप-प्रधान अर्जुन चोकन ने एक समारोह आयोजित किया, जहां मंत्री डॉ. बनवरी लाल को फूल माला पहनाकर व गुलदस्ता देकर सम्मानित किया गया।

मंत्री डॉ. बनवारी लाल की बावल को बड़ी सौगात, सड़क का शिलान्यास कर की 21 लाख की योजनाओं की घोषणा
मंत्री डॉ. बनवारी लाल की बावल को बड़ी सौगात, सड़क का शिलान्यास कर की 21 लाख की योजनाओं की घोषणा

चेयरमैन वीरेंद्र एड्वोकेट ने बताया कि शहर के विकास में कोई कमी नही रहेगी। सभी एकसाथ मिलजुलकर विकास का काम करेंगे और लोगों की समस्याओं को सुनेंगे। कार्यक्रम में मंत्री डॉ. बनवारी लाल ने सड़क का उद्घाटन किया। उन्‍होंने बताया कि बावल के लिए गर्ल्स कॉलेज एक बड़ी उपलब्धि है। यहां दो कॉलेज हैं। पहले लोगों को पानी के लिए दर-दर भटकाना पड़ता था, अब शहर में ही अलग-अलग बूस्टिंग स्टेशन हैं। पानी के लिए लोगों को बिल्कुल भी परेशानी नहीं आती। इस दौरान उन्होंने अर्जुन चोकन की मांग पर रामसरोवर तालाब के लिए 10 लाख रुपये व वार्ड नंबर- 7 स्थित सामुदायिक भवन निर्माण के लिए 11 लाख रुपये देने की घोषणा की है। उन्‍होंने कहा कि विकास के लिए पैसे की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी।

Bawal News- बीजेपी के जिला महामंत्री ईश्वर ने कार्यक्रम से किया किनारा

भाजपा जिला महामंत्री ईश्वर ने एक ही नहीं, बल्कि तीन कार्यक्रमों को छोड़कर उनके किनारा कर लिया। हालांकि यह सम्मा​न समारोह उनके आवास के समीप ही आयोजित किया जा रहा था। क्षेत्र में यह चर्चा का विषय बना हुआ है। इस समारोह में सैनी सभा के प्रधान दीनदयाल सैनी की कार्यकारिणी ने मंत्री डॉ. बनवारी लाल को सम्मानित किया। इस अवसर पर चेयरमैन वीरेंद्र, एडवोकेट उप-प्रधान अर्जुन चोकन, पूर्व प्रधान चंद्रपाल, अनिल रायपुर, कुलदीप चौहान, पार्षद प्रमोद बागड़ी, रोहतास, देवेंद्र कुमार, मंडल अध्यक्ष अमरजीत तिहाड़ा,सैनी सभा प्रधान दीनदयाल, उप-प्रधान लालचंद, प्रताप, जगदीश कपूर, अमरसिंह समेत ग्रामीण मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *