भारत जोड़ो यात्रा से बीजेपी में बौखलाहट, राहुल गांधी के बराबर भीड़ नहीं जुटा सकते अमित शाहः विद्रोही

Haryana News चंडीगढ़। हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी (भारत जोड़ो यात्रा) के प्रवक्ता वेदप्रकाश विद्रोही ने दावा किया कि राहुल गांधी के नेतृत्व की भारत जोड़ो यात्रा को हरियाणा में इतना समर्थन मिला है कि बीजेपी के अंदर खौफ पैदा हो गया है।

भारत जोड़ो यात्रा से बीजेपी में बौखलाहट, राहुल गांधी के बराबर भीड़ नहीं जुटा सकते अमित शाहः विद्रोही

हरियाणा से यात्रा के गुजरने के बाद भी विगत 6 दिनों से भाजपा खट्टर सरकार का लोक सम्पर्क विभाग हर रोज विभिन्न मंत्रियों, सांसदों, विधायकों, भाजपा नेताओं के नाम से मीडिया को प्रैसनोट जारी करके राहुल गांधी के प्रति दुष्प्रचार करने व भारत जोड़ो यात्रा को नकारने की कोशिश कर रहा है।

भारत जोड़ो यात्रा से बीजेपी में बोखलाहटः विद्रोही

विद्रोही ने सवाल किया कि यदि हरियाणा में भारत जोड़ो यात्रा का कोई प्रभाव नहीं पड़ा और यदि संघी सरकार के मंत्रीयों अनुसार आमजन केवल राहुल गांधी की टी-शर्ट को ही देखने गए थे तो भाजपा सत्ता दुरूपयोग से विगत 6 दिनों से राहुल गांधी के प्रति दुष्प्रचार करके अपनी राजनीतिक हताशा क्यों निकाल रही है? भाजपा सरकार की यह बौखलाहट व हताशा सत्ता दुरूपयोग से मीडिया में प्रकाशित करवाई जा रही प्रायोजित ख़बरे खुद ब खुद चीखकर कह रही हैं कि राहुल गांधी की हरियाणा में हुई भारत जोड़ो यात्रा के बाद भाजपा को यह एहसास हो चुका है कि अब तीसरी बार संघी हरियाणा में सत्ता हथियाने में सफल नहीं होगी।

राहुल गांधी के बराबर भीड़ नहीं जुटा सकते अमित शाहः विद्रोही

विद्रोही ने कहा कि राहुल गांधी की यात्रा से डरकर भाजपा सत्ता बल पर अब 29 जनवरी को गोहाना में गृहमंत्री अमित शाह की सभा कर रही है। संघी सत्ता बल पर लाख कोशिश कर ले, लेकिन वे राहुल गांधी जितना जनसमर्थन हरियाणा में गृहमंत्री अमित शाह की सभा में किसी भी हालत में नही जुटा सकते। संघी कांग्रेस की गुटबाजी के नाम पर अपने मन को ढांढस बंधा सकते हैं, लेकिन प्रदेश की 36 बिरादरी की कमेरी जनता अब भाजपा-संघ का चाल-चरित्र अच्छी तरह से समझ चुकी है।

3 thoughts on “भारत जोड़ो यात्रा से बीजेपी में बौखलाहट, राहुल गांधी के बराबर भीड़ नहीं जुटा सकते अमित शाहः विद्रोही

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *