Rajasthan News: राजस्थान में आप की एंट्री बढ़ा सकती है गहलोत की टेंशन, जानिए कैसे?

Rajasthan News जयपुर । गुजरात विधानसभा चुनाव में खाता खोलने में सफल होने के बाद आम आदमी पार्टी की नजरें आगामी राजस्थान विधानसभा चुनाव पर टिकी हैं। आप के राष्ट्रीय संगठन मंत्री और राज्यसभा सांसद संदीप पाठक ने गुरुवार को पार्टी मुख्यालय में राजस्थान संगठन पदाधिकारियों की अहम बैठक बुलाई।

Rajasthan News: राजस्थान में आप की एंट्री बढ़ा सकती है गहलोत की टेंशन, जानिए कैसे?
Ashok Gehlot And Arvind Kejriwal

राजस्थान में पार्टी के संगठन को कैसे मजबूत बनाना है और जमीनी स्तर पर कैसे काम करता है ऐसी तमाम रणनीतियां पर चर्चा की गई। इस मीटिंग में राजस्थान के चुनाव प्रभारी विनय मिश्रा भी शामिल थे।

संदीप पाठक ने राजस्थान के नेताओं को संबोधित करते हुए कहा कि गुजरात चुनाव में गुजरात के लोगों ने लड़ाई लड़ी हम सिर्फ मदद करने का माध्यम थे राजस्थान में बदलाव की जरूरत है और राजधानी होने के नाते ये लड़ाई आप लोगों को लड़नी है। इस लड़ाई में जीत तभी संभव है जब संगठन मजबूत होगा चुनाव में अभी तक साल का समय है इसलिए हमें इस पूरे समय में सकारात्मकता बनाए रखने और खुश रहने की जरूरत है।

आम आदमी पार्टी के राजस्थान प्रभारी विनय मिश्रा ने पीटीआई को बताया कि राजस्थान से जो प्रक्रिया मिली है वो काफी उत्साहजनक है। जमीन पर काफी ऊर्जा देखने को मिल रही है। हम पूरे राज्य में संगठन को मजबूत करने में सफल रहे हैं, हम राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव में सभी 200 सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए तैयार है।

राजस्थान चुनाव प्रभारी विनय मिश्रा ने कहा कि आप लोगों का अपना एक बड़ा अनुभव रहा है। आप राजस्थानी है ऐसे आपको सुझाव हमारे लिए बहुत मायने रखते हैं। आपके द्वारा मिले सुझावों की मदद से नसर आप एक मजबूत संगठन तैयार होगा, बल्कि जमीनी स्तर पर राजस्थान के समस्याओं और जरूर लोगों को समझने का भी मौका मिलेगा। आम आदमी पार्टी 2022 में राष्ट्रीय पार्टी बन गई। गुजरात विधानसभा में आम आदमी पार्टी ने कुल 182 सीटों से पांच सीटों पर जीत हासिल की।

गहलोत व पायलट के बीच मनमुटाव जगजाहिर

राजस्थान में कांग्रेस की सरकार है वर्तमान में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत हैं सूबे में अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच का मनमुटाव जगजाहिर है। ऐसे में आम आदमी पार्टी की राजस्थान चुनाव में एंट्री कहीं कांग्रेस की टेंशन ना बढ़ा दें। अब तक राजस्थान में कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी में मुख्य मुकाबला माना जा रहा था, लेकिन आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए मुकाबला त्रिकोणीय हो गया है। हम आदमी पार्टी की ओर से सभी 200 सीटों पर चुनाव लड़ने की प्लानिंग की जा रही है ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि सूबे की कुर्सी जनता किसे सौंप दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *