Rewari News- हरियाणा कर्मचारी संघ का धमाकेदार प्रदर्शन, समस्याओं को लेकर सौंपा ज्ञापन

Rewari News रेवाडी। हरियाणा कर्मचारी महासंघ ने सोमवार को कर्मचारियों की ल‌म्बित समस्याओं का समाधान करवाने के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहरलाल के नाम पर जिला उपायुक्त को ज्ञापन दिया।

हरियाणा कर्मचारी संघ का धमाकेदार प्रदर्शन
हरियाणा कर्मचारी संघ का धमाकेदार प्रदर्शन

जिला उपायुक्त को सौंपे गए ज्ञापन में संघ के जिला प्रधान हिरालाल शर्मा ने बताया कि नई पेंशन नीति कों बंद करके पुरानी पेंशन नीति बहाल करने, हरियाणा रोजगार कौशल निगम को बंद करके सभी प्रकार के कर्मचारियों को बिना शर्त पक्का करने,जब तक नियमित पॉलिसी नहीं बनाई जाती तब तक सर्वोच्च न्यायालय के फैसले अनुसार समान काम समान वेतन देने,सभी विभागों में निजीकरण पर पूर्ण रोक लगाने,सभी बीमारियों के लिए पूर्णता मे‌डिकल कैशलेस सुविधा लागू करने तथा पुरानी एक्सग्रेशिया नीति को बिना शर्त लागू करने की मांग की है।

मांग पूरी नहीं की तो दी चेतावनी

ज्ञापन में बताया कि संघ कर्मचारियों की समस्याओं को लेकर कई बार प्रदेश के मुख्यमंत्री को अवगत कराने के बावजूद भी कर्मचारियों की मांग को पूरा नही करने से कर्मचारियों में सरकार के प्रति गहरा रोष है। उन्होंने ज्ञापन में बताया कि कर्मचारियों की मांगों को नहीं माना गया तो संगठन कर्मचारियों की जायज समस्याओं को लेकर 20 जनवरी को हिसार,3 फरवरी को रोहतक,17 फरवरी को गुरूग्राम,6 मार्च को अम्बाला तथा 24 मार्च को करनाल कमिशनरी पर प्रदर्शन करके ज्ञापन दिए जायेंगे। उन्होंने बताया कि सरकार ने कर्मचारियों की समस्याओं का समाधान नहीं किया तो 9 अप्रैल को अम्बाला में प्रदेश स्तरीय कन्वेंशन करके बडे आन्दोलन की घोषणा की जाएगी। इस अवसर पर जिला प्रधान हिरालाल शर्मा,विक्रम यादव,छत्रपाल,चरणदास,हंसराज, नरेश कुमार भी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *