Rewari News – शादी से पहले ही बहू जेवरात लेकर लापता, ढूढ़ते रह गए ससुराल वाले 

Rewari News रेवाड़ी । कुंड खोल थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी करीब 18 वर्षीय युवती 8 जनवरी की रात को घर से जेवरात व करीब ढाई लाख रुपये की नकदी लेकर लापता हो गई। वहीं, 27 जनवरी को युवती का विवाह तय था।

Dulhan

परिजनों ने गांव खालेटा निवासी एक युवक पर उनकी बेटी को बहला-फुसलाकर साथ ले जाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने लगाया है। मामले में केस दर्ज कर युवती की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार पुलिस को दी शिकायत में एक व्यक्ति ने बताया कि उसकी बेटी आठ जनवरी की रात को अपने कमरे में सो रही थी। अगले दिन सुबह युवती अपने कमरे में नहीं मिली। परिजनों ने उसे काफी तलाश किया, लेकिन उसका कहीं भी सुराग नहीं मिला। उसके बाद पुलिस को शिकायत दी गई। परिजनों ने बताया कि युवती

का विवाह 27 जनवरी को तय था। घर में शादी की तैयारियां चल रही थी। शादी के लिए बनवाए गए लाखों रुपये के जेवरात व दो लाख 70 हजार रुपये की नकदी भी घर से गायब है। परिजनों ने युवती पर ही सोने-चांदी के जेवरात व नकदी लेकर जाने का संदेह जताया है। युवती के पिता ने गांव खालेटा निवासी एक युवक पर उसकी बेटी को बहला-फुसला कर ले जाने का आरोप

अचानक लापता बहू 

वहीं एक अन्य मामले में शहर के एक मोहल्ला निवासी छात्रा भी सोमवार को अचानक लापता हो गई। पुलिस को दी शिकायत में एक व्यक्ति ने बताया कि उसकी भांजी पिछले दो साल से उसके पास रहती थी। वह बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा है। नौ जनवरी को शाम करीब सात बजे वह घर से बिना कुछ बताए कहीं चली गई। युवती का सुराग नहीं लगने पर उन्होंने पुलिस को शिकायत दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *