Rewari News: सफाई के अभाव में दुर्गा कॉलोनी में जगह-जगह जमा कचरे के ढेर, सड़कें भी टूटी

Rewari News रेवाड़ी। शहर के वार्ड नंबर- 28 स्थित दुर्गा कॉलोनी की मुख्य सड़क बदहाल पड़ी है। जिस पर जगह-जगह गड्ढे व पानी जमा रहता है। कॉलोनी में गंदगी की सफाई न होने की वजह से मोहल्लावासियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

दुर्गा कॉलोनी, रेवाड़ी।
दुर्गा कॉलोनी स्थित रोड पर भरा पानी

मोहल्ले की मुख्य सड़क करीब एक साल से इसी हालत में टूटी पड़ी है, जिसके चलते वाहन चालकों को आवागमन करने में काफी परेशानी होती है। वहीं रोड़ी-कंकरीट लगने की वजह से राहगीरों के पैर भी चोटिल हो जाते हैं। सड़क पर स्ट्रीट लाइटों की कमी है, जिसके कारण रातभर अंधेरा पसरा रहता है। ऐसे में एक ओर घरों में चोरी होने का खतरा बना रहता है।गलियों में जगह-जगह कूड़े के ढेर लगे हुए हैं, जिसकी वजह से उन्‍हें बदबू आती है।

रेवाड़ी की दुर्गा कॉलोनी स्थित खाली प्लॉट में पड़ा कूड़े का ढेर
रेवाड़ी की दुर्गा कॉलोनी स्थित खाली प्लॉट में पड़ा कूड़े का ढेर

-खाली प्लॉटों में गंदगी का ढेर

मोहल्ले में खाली प्लॉटों में जगह-जगह गंदगी व कूड़े के ढेर लग रहे हैं। जिनकी वजह से उनके ईर्द-गिर्द रहने वाले लोगों को बदबू आती है। लोगों ने बताया कि इनकी कई वर्षों से सफाई नहीं हुई है, जिसके चलते उन्हें परेशानी आ रही है। वहीं दूसरी तरफ मोहल्ले में बीमारी फैलने की भी आशंका बनी रहती है। इसकी नगर परिषद को कई बार शिकायत की जा चुकी है, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई।

लोगों की प्रतिक्रियाः

यहां गलियों में खाली प्लॉटों में जगह-जगह कूड़े व गंदगी के ढेर लगे पड़े हैं। इसकी वजह से बदबू आती है। सड़कें भी टूटी हुई हैं। इन सभी खाली प्लॉटों को साफ किया जाना चाहिए, ताकि बीमारी फैलने का खतरा न रहे।

– ओम प्रकाश

——————-

गलियों की सड़कें जर्जर हालत में पड़ी हैं। स्ट्रीट लाइटों का अभाव है, जिसके कारण रात को कहीं-कहीं पर बिल्कुल अंधेरा रहता है। वहीं कुछ लाइटें जलती हैं और कुछ बंद पड़ी हैं। नगर परिषद द्वारा ला​इटों की व्यवस्था ठीक की जानी चाहिए ताकि लोगों को परेशानी न हो।

– दीपक कुमार

——————–

मोहल्ले की मुख्य सड़क ही बिल्कुल टूटी पड़ी है। कहीं-कहीं गड्ढे हो रहे हैं, तो कहीं-कहीं पानी भरा रहता है। जिनकी वजह से हादसे होने की आशंका बनी रहती है। वहीं रोड़ी-कंकरीट के कारण लोगों के पैर भी चोटिल हो जाते हैं।

-अशोक कुमार

———————

मोहल्ले में सड़कें जर्जर हैं, जिसकी वजह से वाहनचालकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। स्ट्रीट लाइटों का का भी अभाव है, इसलिए रात को अंधेरा रहता है। इन सभी मुद्दों को नप की हाउस मीटिंग में रखूंगा, ताकि लोगों को परेशानी न हो।

-रमेश कुमार, पार्षद वार्ड- 28 रेवाड़ी।

———————

वर्जनः

मामले से अवगत नहीं था,आप के जरिए पता चला। इस पर जल्द कार्यवाई कर समस्याओं को दुरुस्त कराया जाएगा।

-संजीव कुमार, एक्सईएन रेवाड़ी।

—————————

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *