Rewari News- बलभद्र सराय में वाटर सप्लाई की पाइप लीक होने से गलियों में हो रहा जलभराव

Rewari News रेवाड़ी। शहर के वार्ड नंबर- 14 स्थित बलभद्र सराय में लंबे समय से समस्याओं का अंबार लगा हुआ है। कहीं गंदगी के ढेर तो वाटर सप्लाई का पाइप लीक होने से जलभराव की समस्या। स्ट्रीट लाइटों का भी अभाव है, जिसके कारण शाम होते ही मोहल्ले में अंधेरा छा जाता है।

Rewari news वाटर-सप्लाई-का-पाइप-लीक-होने-से-भरा-पानी

बदहाल सफाई व्यवस्था के कारण जगह-जगह कूड़े के ढेर लगे हुए हैं, जिससे यहां का वातावरण बदबूदार बना हुआ है। मोहल्ले में सड़क पर दिनभर बेसहारा गोवंश घूमते रहते हैं। जिससे अनेक वाहन चालक इनकी चपेट में आकर घायल हो जाते हैं। नप के अधिकारियों को कई बार इस बारे में स्थानीय लोग बता चुके।

-जर्जर सड़कों के कारण हादसों की आशंका

बाजार की सड़कें पहले ही जर्जर हालत में टूटी पड़ी हैं, वहीं पानी जमा होने से कीचड़ जमा हो गया है। जिसके कारण वाहन चालकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। यहां पिछले करीब एक साल से पाइप लीकेज है, तब से ही पानी जमा रहता है। इस पानी की वजह से कई बार हादसे भी हो चुके हैं। लेकिन अभी तक ठीक नहीं किया जा सका।

दुकानदारों की प्रतिक्रियाः

वाटर सप्लाई पाइप लीकेज होने के कारण पिछले कई दिनों से पानी जमा है। शहर में एक दिन छोड़कर पानी आता है, ऐसे में इसके साथ ही यहां सड़क पर भी पानी भर जाता है। इसको ठीक कराया जाना चाहिए, ताकि राहगीरों को परेशानी न हो।

– राकेश

—————-

पिछले एक साल से यह पानी हर दिन ऐसे ही भरा रहता है। जिस दिन नल आते हैं, उस दिन अधिक मात्रा में भरता है और जिस दिन नल नहीं आते, उस दिन कम भरा रहता है। इसकी कई बार शिकायत भी की जा चुकी है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

– साहिल सैनी

—————–

पानी की वजह से सड़कों पर कीचड़ जमा रहता है। जिससे कई बार लोग आवागमन करते समय फिसलकर गिर जाते हैं। ऐसी हालत में हादसे भी हो जाते हैं। पिछले दिनों ही एक महिला फिसलकर गिर गई थी, जिसे काफी चौटें भी आई थीं।

– दीपक कुमार

————-

यहां सफाई कर्मचारी निर्धारित समय पर सफाई करने नहीं आते। परिणामस्वरूप गलियों में इधर-उधर कूड़ा-कचरा जमा है। स्थानीय लोगों द्वारा ही इसकी सफाई की जाती है। सफाई कर्मचारी कभी-कभी आते हैं।

– पवन कुमार

————

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *