Airport पर महिला के बैग से निकला सांप, इधर-उधर भागने लगे सुरक्षाकर्मी 

America News अमेरिका । एअरपोर्ट के कर्मचारी (सांप) उस वक्त हैरान रह गए जब चेकिंग के दौरान एक महिला के बैग से चार फीट लंबा सांप निकला। महिला सांप को अपने कैरीबैग में लेकर हवाई सफर करना चाहती थी, लेकिन फ्लाइट में चढ़ने से पहले ही उसे पकड़ लिया गया। 

Saanp

यह मामला अमेरिका के टाम्पा इंटरनेशनल एअरपोर्ट का है। घटना पिछले महीने 15 दिसंबर की है, जिसकी तस्वीर अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। तस्वीर में बैग के अंदर छिपे सांप को दिखाया गया है। बैग को जांच के लिए स्कैनिंग मशीन में रखा गया था, तभी इस बात का खुलासा हो गया। बताया गया कि महिला चार फीट लंबे सांप को अपने कैर्री बैग में छिपाकर उड़ान भरने की फिराक में थी। लेकिन जांच के दौरान पोल खुलने के बाद उसे पकड़ लिया गया और सांप के साथ फ्लाइट में चढ़ने से रोक दिया गया। 

कर्मचारियों के छूटे पसीने 

परिवहन सुरक्षा प्रशासन द्वारा नए इंस्टाग्राम पर सुरक्षा जांच के दौरान एक एक्सरे फोटो शेयर की है। इस एक्स रे फोटो में बैग के अंदर जूते और लैपटॉप जैसे अन्य सामानों के साथ एक कॉन्स्ट्रिक्टर सांप नजर आ रहा है। यह सांप गैर विषैले होते हैं, हालांकि वे अपने शिकार को जकड़ कर मार सकते हैं। महिला के बैग में छिपे सांप को देखकर एरपोर्ट सुरक्षाकर्मियों के पसीने छूट गए। 

फोटो शेयर करते हुए दर्शाने से कैप्शन में लिखा उस बैग में खतरनाक नूडल है। एक यात्री के कैरीबैग में बुआ कंस्ट्रिकटर साफ था। एक्सरे मशीन से गुजर रहे किसी पालतू जानवर को पकड़ने के लिए सच में हमारे पास कुछ भी नहीं है। दशा ने आगे लिखा क्या आपके मन में भी सांप को हवाई जहाज़ पर ले जाने की आशंका है। अपनी एयरलाइन के नियमों को समझे किसी को परेशान न करे एयर लाइन्स कैरीऑन बैग में सांपों को ले जाने की अनुमति नहीं देती है। हालांकि अगर उसे सही तरह से ले जाया जा रहा हो तो कुछ एयरलाइन इजाजत देती है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *