UP News: यूपी में भी दिल्ली जैसा हादसा, कार में फंसकर पीछे-पीछे घिसटता रहा छात्र 

UP News लखनऊ । दिल्ली के कंझावला हादसे को लेकर लोगों की यादें खत्म नहीं हुई, कि अब उत्तर प्रदेश में भी ऐसा हादसा सामने आ गया। इससे पहले बांदा में भी ऐसा ही दर्दनाक हादसा हुआ था। हरदोई के सोल्जर बोर्ड चौराहे के पास शाम 5 बजे आशा नगर निवासी 16 वर्षीय छात्र कोचिंग पढ़ने जा रहा था। तभी तेज रफ्तार कार ने छात्र को टक्कर मार दी। आसपास के लोग दौड़ें तो चालक ने कार भगा दी। इससे कार के पीछे हिस्से में फंसा किशोर भी घसीटते हुए चला गया। 

UP News: यूपी में भी दिल्ली जैसा हादसा, कार में फंसकर पीछे-पीछे घिसटता रहा छात्र 
हादसे के बाद भीड़ द्वारा कार को पलटा जा रहा- मीडिया

मुख्य मार्ग के गली में जाने पर करीब डेढ़ किलोमीटर दूर कार पकड़ में आ गई। हादसे के दौरान छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत में सुधार है परिजन भी अस्पताल पहुंच गए। 

शाम 5 बजे सीडीओ आवास के पीछे स्थित शहर के मोहल्ला जबरा पुरवा निवासी छात्र केतन पुत्र हरिनाम कोचिंग पढ़ने के लिए घर से साइकिल से निकला। उसके साथ में कुछ दोस्त भी थे। तभी कलेक्ट्रेट भवन के निकट स्थित सोल्जर बोर्ड चौराहे पर कार की चपेट में आ गया वहां पर पुलिस पिकेट भी थी। सिपाहियों के साथ ही आसपास भीड़ होने की वजह से लोगों ने आवाज लगाई भीड़ को पीछे आते देख चालक ने स्पीड बढ़ा दी। इस बीच छात्र का पैर कार के पिछले हिस्से में फंस गया। इससे कार के साथ वे भी घसीटते चले गया। 

कुछ लोग बाइकों से दौड़े पीछे-पीछे

तहसील पार करते हुए कार चालक ने पूजा होटल वाली गली विष्णुपुरी मोहल्ला जाने वाली गली में बाइक मोड़ दी। वहां से भागते हुए काशीनाथ ज्वैलर्स की दुकान के पास पहुंचा। वहां भीड़ के बीच कार फंस गई। जैसे ही कार रुकी तो लोगों ने चालक को पकड़ लिया। गुस्साई भीड़ ने कार पलट दी। सूचना पाकर शहर कोतवाल संजय पांडेय दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। चालक के साथ कार को सीधा कराकर कोतवाली ले कर गए। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *